बदायूं: फांसी पर लटका मिला विवाहिता का शव, दहेज हत्या का केस दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 03:33:12 PM
Badaun: Hearing death of Married, hanging dowry case

बदायूं (उप्र)। बदायूं जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता का शव फांसी पर लटकता पाया गया। इस मामले में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के न्यू कृष्णा नगर निवासी अमित उर्फ बंटू की शादी गत वर्ष बरेली के थाना विशारतगंज गंज के इस्माइलपुर गांव की रहने वाली नीलू (21) से हुई थी।

यात्री सुविधाएं, माल ढुलाई प्राथमिकता: प्रभु

नीलू का शव आज सुबह पंखे से लगे फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। घटना के वक्त घर में और कोई नहीं था। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नीलू के मायके के लोगों का आरोप है कि बंटू और उसका परिवार उनसे अक्सर दहेज की मांग करता था।

जतिन मेहता के करीबी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

बंटू दहेज में एक लाख रुपए की मांग कर रहा था और मांग पूरी न होने पर नीलू की हत्या कर दी। नीलू के मायके के लोगों के अनुसार दो दिन पहले भी उससे मारपीट की गई थी। इस बारे में उसने उन्हें बताया था जिसके बाद उन्होंने जल्द ही एक लाख रुपए देने का वादा कर दिया था। बहरहाल, पुलिस ने बंटू को गिरफ्तार कर लिया है।

all demo photos



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.