बरेली पुलिस मुठभेड़ में इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Aug 2019 04:35:04 PM
Bareilly police encounter, two bunkers arrested including prize money

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के शेरगढ़ क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के अलावा दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शेरगढ एवं शीशगढ़ पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मंगलवार देर रात सूचना के आधार पर शेरगढ़ इलाके में चेकिंग के दौरान संदिग्ध मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। 

खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया, जिससे उपनिरीक्षक मुनेन्द्र कुमार और आरक्षी प्रशान्त घायल हो गये। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इनामी अपराधी तौफीक और उसका साथी शकील घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पकड़े गये बदमाशों के पास से 02 तमंचे, कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं । इनके विरूद्व बरेली, रामपुर आदि जिलों में चोरी, हत्या का प्रयास आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं । तौफीक शीशगढ़ थाने पर पंजीकृत र्गैगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.