बरेली में मात्र दस रुपए के लिए कर दी दोस्त की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 12:39:09 PM
Barely killed for Rs 10 only for friend

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के भुता क्षेेत्र में बाल काटने पर महज दस रुपए के लिए हुए विवाद में एक सेलून मालिक ने अपेन पुराने दोस्त की कैंची से हमलाकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (देहात) डाक्टर सतीश कुमार ने बताया कि रम्पुरा प्रवीन के बहादुरापुर गांव निवासी प्रेमपाल गंगवार (42) की दोस्ती 20 वर्ष से गांव के तिराहे पर ही खोका लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से थी।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

गांव वालों के अनुसार  दोनों अक्सर शाम को साथ बैठकर चिलम पीते थे। शुक्रवार को गांव में बाजार लगा था। शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल अहिबरन के खोखे पर पहुंचा। बाल कटवाने के लिये दस रुपए को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी। इसी दौरान प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ जड़ दिया।

शाहरूख, रहमान और गुलजार होंगे विश्व कप हॉकी उद्घाटन समारोह का आकर्षण

भरे बाजार में चांटा मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच झगड़े की खबर पर उनके परिजन मौके पर पहुचे। प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्रेमपाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.