बदायूं में सौतेली मां की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2019 09:32:33 AM
Bedouin shot dead in Badayun

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के कुवंरगांव क्षेत्र में जमीन बटवारे के विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी सौतेली मां की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (सिटी) जितेंद्र श्रीवास्तव बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बादलपुर गांव निवासी अवकाश प्राप्त 71 वर्षीय पुलिस उपनिरीक्षक मथुरा सिंह यादव ने पत्नी की मृत्यु के बाद नन्हीं देवी से दूसरी शादी कर दी थी।

एक साल पहले यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। दूसरी पत्नी 55 वर्षीय नन्ही देवी बुधवार रात करीब साढे आठ बजे अपने भतीजे उमेश यादव के साथ मोटरसाइकिल पर घर आ रही थी। कासिमपुर गांव के पास पहले से घात लगाये बैठे लोगों उनकी मोटरसाइकिल रुकवाई और सौतेले बेटे प्रकाश ने तमंचे से गोली मार दी।

गंभीर हालत में नन्हीं देवी को अस्पताल ले जाया गया ,जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक नन्हीं देवी के भी बच्चे हैं और बडी बेटी की उम्र करीब 18 साल है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से हत्यारोपी परिवार के साथ फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि कुवंरगांव थाना प्रभारी सुधाकर सिंह ने पुलिस बल के साथ हत्यारोपियों की तलाश में रातभर दविश दी लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है। उन्होंने बताया कि दिवंगत  यादव ने अपनी जमीन का बटवारा नहीं किया था। उनकी मृत्यु के बाद जमीन के बटवारे को लेकर उनकी पहली पत्नी के बच्चे से सौतेली मां से विवाद चल रहा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.