कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत,10 हुए घायल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 01:33:34 PM
Big road accident in Karnataka, eight deaths, 10 injured

हासन। कर्नाटक में बेंगलुरु के बाहरी इलाके में शांतिग्राम के पास आज सुबह एक बस के पलट कर सड़क किनारे गड्ढे में गिर जाने से आठ लोगों की मौत हो गयी और 10 से अधिक लोग घायल हो गये।

विदेशी महिला के साथ यौन उत्पीड़न, प्रवासी भारतीय गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से धर्मस्थल जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ। मृतकों में से चार की पहचान बस के चालक लक्ष्मण (38), दयाना (20), गंगाधर (20) और शिवप्पा चलावडी (36) के रूप में की गयी है।

अन्य मृतकों की पहचान अब तक नहीं की जा सकी है। हादसे के समय बस में 25 लोग सवार थे। उनमें से सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

दिल्ली में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद, तीन गिरफ्तार

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आस पास के लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका उपचार जारी है। वहीं हादसे में मारे गए लोगों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंपे जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.