बिहार: करंट लगने से चार लोगों की मौत, एक अन्य झुलसा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 11:07:35 AM
Bihar: Four people died due to current, another blaze

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में तीन अलग-अलग घटनाओं में करंट लगने से मंगलवार को चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति झुलस गया। पारसबिगहा थानाध्यक्ष मंतोष कुमार ने बताया कि अजयबिगहा गांव के समीप सामियाना लदे एक ट्रैक्टर के बिजली के एक तार की चपेट में आ जाने से झुनाठी गांव निवासी पवन कुमार, धावापर गांव निवासी योगेन्द्र यादव की मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि बिजली के तार की चपेट में आकर धावापर गांव निवासी गुड्डू कुमार झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने झुनाठी गांव के समीप करीब तीन घंटे तक सडक़ जाम रखा। जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना अंतर्गत नेर गांव के निकट करंट लगने से मंगलवार को श्रीपुर गांव निवासी छात्र अगस्त्य राज (14) की मौत हो गई।

राज उस समय खेत की सिंचाई के लिए लगाए गए बिजली के एक नंगे तार की चपेट में आ गया जब वह एक निजी कोभचग संस्थान में पढऩे के लिए जा रहा था।  इस हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 को जाम कर दिया। पुलिस एवं प्रशासन के समझाने पर जाम हटाया गया। मखदुमपुर थाना अंतर्गत बलजोरी बिगहा टोला अमरपुर में आज सुबह करंट लगने से बचिया देवी (50) नामक एक महिला की मौत हो गईं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.