बीकानेर में नगरीय निकाय और पंचायती राज उप चुनाव 29 नवम्बर को

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 07:41:57 PM
बीकानेर में नगरीय निकाय और पंचायती राज उप चुनाव 29 नवम्बर को

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले की नगरीय निकाय के एक वार्ड एवं पंचायती राज संस्थाओं के सत्रह रिक्त सीटों पर उन्नतीस नवम्बर को उपचुनाव कराए जाएंगे।

जिला कलेक्टर वेदप्रकाश ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सम्बन्धित निर्वाचन क्षेत्रों में 29 नवम्बर को मतदान के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। 

उन्होंने बताया कि बीकानेर नगर निगम के वार्ड संख्या 30,बीकानेर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत रूणिया बड़ा बास के वार्ड पंच संख्या तीन, नोखा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत रोड़ा के वार्ड पंच संख्या छह, कुचौर आथुनी के वार्ड पंच संख्या पांच, उड़सर के वार्ड पंच संख्या आठ एवं चरकड़ा के वार्ड पंच संख्या एक के लिए उपचुनाव होंगे। 

इसी प्रकार पांचू पंचायत समिति की ग्राम पंचायत काहिरा के वार्ड पंच संख्या तीन, कोलायत की ग्राम पंचायत गोगडियावाला के वार्ड पंच संख्या पांच, लूणकरनसर की ग्राम पंचायत महाजन के वार्ड पंच संख्या दस बालादेसर के वार्ड पंच संख्या दस एवं रांवासर के वार्ड पंच संख्या दो में उपचुनाव के लिए मतदान होगा। 

उन्होंने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत सूडसर के वार्ड पंच संख्या दो, बीकासर के वार्ड पंच संख्या तीन एवं सात, गुसाईसर बड़ा के वार्ड पंच संख्या नौ, मोमासर वार्ड पंच संख्या 19 तथा जालबसर के वार्ड पंच संख्या एक में उपचुनाव के लिए मतदान होगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.