BJP ने यौन उत्पीड़न के आरोपी प्रदेश महासचिव को हटाने का फैसला किया, आधिकारिक पुष्टि नहीं

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 11:13:34 AM
BJP decides to remove state general secretary accused of sexual harassment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देहरादून/नई दिल्ली। बीजेपी ने अपनी उत्तराखंड इकाई के महासचिव संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उन्हें पद से हटाने का फैसला किया है। सूत्रों ने ये जानकारी दी। बीजेपी की एक कार्यकर्ता ने ही प्रदेश महासचिव (संगठन) संजय पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।


'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने पीटीआई-भाषा से कहा कि पार्टी नेतृत्व ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और तय प्रक्रिया के मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी। अन्य सूत्रों ने बताया कि प्रदेश महासचिव संजय कुमार को उनके पद से हटा दिया गया है।

रिलीज से पहले विवादों में फंसी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ, ये है पूरा मामला

बहरहाल, अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। संजय के खिलाफ लगे आरोपों के बारे में पूछे जाने पर प्रदेश इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ प्रमुख देवेंद्र भसीन ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी को आरोपों के बारे में पता है और उन पर विचार किया जा रहा है।

चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

पार्टी नेताओं ने कहा कि आरोप है कि उत्पीड़न 6 माह पहले हुआ। लेकिन कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। भट्ट ने कहा कि मुझे घटना के बारे में जो कुछ पता चला है, वे अखबारों से ही पता चला है। चूंकि मामला एक महासचिव से जुड़ा है, इसलिए नेतृत्व का विचार जानने तक मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.