लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कमर कस ली: रीता बहुगुणा

Samachar Jagat | Friday, 14 Dec 2018 09:47:15 AM
BJP gears up for Lok Sabha polls: Rita Bahuguna

जौनपुर।  उत्तर प्रदेश की महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली और हाल के विधानसभा चुनावों में मिली हार पर पार्टी हाई कमान मंथन कर रही है। जौनपुर जिले की प्रभारी मंत्री डॉ0 जोशी ने गुरुवार को यहां स्थानीय डाक बंगले पर पार्टी के पदाधिकारियों और विधायको के साथ बैठक कर सरकार की योजनाओ और पार्टी की नितियों की जमीनी हकीकत जानी। 

उन्होंने बैठक में जिले से लेकर बुथ लेवल तक के कार्यकार्ताओ को पार्टी हाई कमान का संदेश देते हुए कहा कि केन्द्र और प्रदेश सराकर द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही सभी योजनाओ को जन-जन को बताने के साथ उसका लाभ भी दिलाने का काम करे। इस दरम्यान कई कार्यकर्ताओ ने अपनी समस्या भी बतायी।

बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि तीन राज्यो से भाजपा सरकार चले जाने के बाद अब पार्टी हाई कमान चिंतन कर रही है। कहां चूक हुई है उस पर भी मंथन चल रहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बाजी मारने के लिए कमर कस ली है।

उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओ के क्रियावन्यन और पार्टी के नितियों की समीक्षा के लिए जिला स्तर पर प्रभारी मंत्री के अगुवाई समन्यक समिति का गठन किया गया है। इसमें जिले के सांसद विधायक और पार्टी के पदाधिकारी है। यह समिति समय-समय पर समीक्षा करती रहेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.