शिक्षकों का अपमान कर रही है भाजपा : अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 09:44:38 AM
BJP is insulting teachers: Akhilesh

लखनऊ।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को संस्कारहीन दल की संज्ञा से नवाजते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि राज्य की योगी सरकार समाज को दिशा देने वाले शिक्षको का सरेआम अपमान कर रही है। 

यादव ने यहां यूथ ब्रिगेड की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जन विरोधी संस्कारों से ओत-प्रोत है। राजनीति में संस्कारों और स्वाधीनता आंदोलन के मूल्यों, उदेश्यों के विरूद्ध भाजपा का आचरण है। भाजपा का जनता को धोखा देना भी भ्रष्टाचार है। यह संस्कारहीनता है। राजनीति में दोहरा चरित्र सबसे ज्यादा घातक है।

उन्होने कहा कि भाजपा ने सभी का सम्मान गिराया है। किसानों-नौजवानों का अपमान किया है। नौजवानों में योग्यता नहीं होने की बात करना नींदनीय है। इसी तरह सिर मुंडाने वाले शिक्षामित्रों को शिक्षक न बताना गलत है। मुख्यमंत्री का व्यवहार शिक्षकों के प्रति अपमानजनक है। शिक्षकों को पेशा धरना-प्रदर्शन तथा सिर मुड़वाना नहीं है और न ही पिछले जन्म का फल है। यह भाजपा सरकार द्वारा शिक्षकों का अपमान है। एक तो उनके साथ न्याय नहीं किया जा रहा है वहीं मुख्यमंत्री की भाषा और व्यवहार शिक्षकों को अपमानित करती है। 

यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में जनविरोधी निर्णय लिये जा रहे हैं। इससे जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा सरकार के शासन काल में मंहगाई आसमान छू रही है। पेट्रोलियम पदार्थ के मूल्यों में बढ़ोत्तरी जारी है। भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार ने जनता का समय बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया। समाजवादी सरकार के विकास कार्यों पर टिप्पणी करना एवं समाजवादी पार्टी को बदनाम करना ही भाजपा की एक मात्र उपलब्धि है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.