राहुल की लोकप्रियता से घबराये बीजेपी नेताओं ने की ओछी बयानबाजी: खाचरियावास

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:40:33 AM
BJP politicians rhetoric scared of Rahul popularity:  Khachariyawas

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के लिए नामांकन पत्र भरने के बाद उनकी लोकप्रियता से घबराकर बीजेपी के नेता ओछी बयानबाजी करने लगे हैं। खाचरियावास ने सोमवार को यहां बयान जारी कर कहा कि गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरने के बाद पार्टी एवं युवाओं में उत्साह है और उन्हें जनता बधाई दे रही है लेकिन बीजेपी नेता ओछी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

जम्मू में आठ साल के बाद भगोडा गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी गरिमामय पद पर रहते हुए गांधी के लिए जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है वह उनके पद के अनुरूप शोभनीय नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि जब अमित शाह को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया, तब कांग्रेस के किसी भी नेता ने किसी भी तरह की ओछी बयानबाजी नहीं की थी, क्योंकि यह हर पार्टी का अपना आंतरिक मामला होता है।

लेकिन गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के लिए नामांकन पत्र भरते ही बीजेपी नेताओं के पेट में इतना दर्द हो गया कि वे अपनी भाषा का संयम भी भूल गए। उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी से बीजेपी और मोदी को नुकसान ही होगा। उन्होंने कहा कि शाह लम्बे समय तक गंभीर आरोपों में जेल में रहने के बाद जमानत पर छूटकर आए, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने और आज मोदी और उनके मंत्रिमण्डल के सदस्य गांधी के लिए यदि बार-बार जमानती शब्द का प्रयोग कर रहे हैं तो वे यह भूल गए कि गांधी न तो कभी जेल गए, न उनके ऊपर कोई गंभीर आरोप लगे।

पत्नी ने महंगे फोन खरीदने पर पूछा सवाल तो पति ने कर दी हत्या

उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भाजपा नेता और प्रधानमंत्री का उनके विरूद्ध इस तरह के बयानों का प्रयोग किया गया, उससे यह यह लगता है कि राहुल गांधी के नेतृत्व, क्षमता और लोकप्रियता से सभी भाजपा नेता घबराते हैं और उनको ऐसा लगता है कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से कांग्रेस का जनाधार बढ़ेगा और उससे बीजेपी को नुकसान होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.