भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 03:10:23 PM
BJP president Amit Shah on a three-day tour of Rajasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर रविवार को पाली पहुंचे जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे और प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे। शाह तीन दिवसीय दौरे के दौरान पाली, जोधपुर, नागौर, भीलवाडा और उदयपुर जिलों में जोधपुर, अजमेर और उदयपुर संभागों में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। 

जोगी कोई फैक्टर नहीं, सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: छत्तीसगढ़ प्रभारी पुनिया 

शाह चार्टर विमान से रविवार को जोधपुर पहुंचे, हवाई अड्डे पर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह और अन्य नेताओं ने उनकी आगवानी की । कुछ समय रूकने के बाद शाह हेलीकाप्टर से पाली के लिये रवाना हो गए। पाली में केन्द्रीय मंत्री पी पी चौधरी और अन्य नेताओं ने शाह की आगवानी की। शाह पाली में 'शक्ति केन्द्र सम्मेलन' और संभाग स्तरीय 'ओबीसी सम्मेलन' को सम्बोधित करने का कार्यक्रम है। 

शाह पाली के बाद जोधपुर में रविवार को 'शक्ति सम्मेलन', संभाग स्तरीय 'यूथ सम्मेलन' को संबोधित करने के साथ साथ प्रबुद्धजनो के साथ बैठक करेंगे। सोमवार को भाजपा अध्यक्ष उदयपुर पहुंचेंगे, जहां से वह भीलवाडा जायेंगे। भीलवाडा में शाह बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और नि:शक्त बच्चों के साथ बातचीत करेंगे। 

जेल में बंद मां से अलग हुए बच्चों को उनसे नियमित मिलने दिया जाए : मेनका

शाह उसके बाद राजसमंद जिले के नाथद्बारा में सोमवार की रात्रि विश्राम करेंगे, और मंगलवार सुबह नागौर के लिये रवाना होने से पूर्व नाथद्बारा के श्रीनाथ जी मंदिर के दर्शन करेंगे। नागौर में शाह का 'शक्ति सम्मेलन' और संभाग स्तरीय किसान सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है। अमित शाह नागौर के बाद मंगलवार को उदयपुर में 'शक्ति सम्मेलन' और संभाग स्तरीय 'एसटी सम्मेलन' को संबोधित करेंगे। 

2019 लोकसभा चुनाव : सोशल मीडिया पर पार्टियों में होगी बड़ी प्रतिस्पर्धा 

तीन दिवसीय दौरे के समापन पर शाह आई टी और 'नमो' एप कार्यकर्ताओं से मिलने के साथ साथ उदयपुर में विकलांग लोगों की सेवा में लगी स्वंय सेवी संस्थान नारायण सेवा संस्थान भी जाने का कार्यक्रम है। अमित शाह की एक सप्ताह में प्रदेश की यह दूसरी यात्रा है। पिछले सप्ताह 11 सितम्बर को शाह ने जयपुर प्रवास के दौरान चार बैठकों को सम्बो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.