अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जयपुर में किया विरोध प्रदर्शन

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 03:36:56 PM
BJP protested against Alwar gang rape case in Jaipur

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर आज राजधानी जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के नेतृत्व में पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। यह पैदल मार्च बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से शुरू किया और सिविल लाइंस फाटक पहुंचकर विरोध ​प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने अलवर सामूहिक दुष्कर्म घटना को शर्मनाक बताते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए ऐसी घटनाओं को दबाया जा रहा है, जो शर्मनाक है।

मदनलाल सैनी ने कहा कि शर्मसार कर देने वाली घटनाओं को राजनीतिक लाभ के लिए दबाया जाना गलत है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर तुरंत कार्रवाई नहीं करने से अपराधी निडर होकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। भाजपा सरकार के समय इस तरह की घटनाएं होने पर उनकी सरकार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को फांसी तक की सजा तक पहुंचाया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। राज्य सरकार को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। तो वहीं पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के शासन को जंगलराज करार देते हुए कहा कि राज्य में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया और गुंडा राज व्याप्त हो गया है। प्रदेश में महिला उत्पीड़न, खासकर दलित महिला एवं दलित समाज का उत्पीड़न बढ गया है।अलवर घटना को दस दिन तक दबाए रखा। 

इस मौके राज्यपाल कल्याण सिह को इस घटना के संबंध में ज्ञापन दिया गया। इसी तरह प्रदेश में अन्य संभाग मुख्यालयों पर भी भाजपा ने विरेाध प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी छह आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके है। 

कुछ लोगों को परेशानी है कि मतदान के बीच मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा: नरेंद्र मोदी

अलवर में बलात्कार की घटना के बाद बसपा को कांग्रेस से समर्थन वापस ले लेना चाहिए: नरेंद्र मोदी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.