बंगाल में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 03:52:59 PM
bjp woman worker killed in Beng

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बैरकपुर। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में हस्नाबाद इलाके के तोकीपुर गांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला कार्यकर्ता सरस्वती दास की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला के पति आमलानी पंचायत में बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी को पहले से ही धमकियां मिल रही थी।

वह जब दैनिक बाजार से घर लौटे तो उनकी पत्नी का गोलियों से छलनी शव घर में मिला। उन्हें कम से कम नौ गोलियां मारी गयीं थी। स्थानीय भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि यह अपराध सत्तारूढ दल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है। तृणमूल ने इन आरोपों से इन्कार किया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने राज्य को हिसा मुक्त करना सुनिश्चित करने के लिए गुरुवार को तृणमूल, भाजपा, कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ एक बैठक की थी। इसके एक दिन बाद ही भाजपा कार्यकताã की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.