काला हिरण शिकार मामला: इन बॉलीवुड स्टार को जोधपुर हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 04:18:36 PM
Black Deer Hunting Case: Jodhpur High Court notifies these Bollywood stars

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और दुष्यंत कुमार की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। क्योंकि जोधपुर हाईकोर्ट ने इनको नोटिस जारी कर दिया है। दरअसल, राज्य सरकार ने स्थानीय अदालत के उन्हें इस मामले में बरी किए जाने के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील दायर की है। 


 

 

आपको बता दें कि पिछले साल पांच अप्रैल को जोधपुर सेशंस कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके अलावा सलमान खान पर दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। वहीं बाकि आरोपियों सैफ अली खान, सोनाली, नीलम, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था। 

 

गौरतलब है कि इसके बाद सलमान खान ने निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ जिला और सेशंस कोर्ट में अपील की थी। बाद में सात अप्रैल को जिला और सेशन कोर्ट ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए सलमान को सशर्त जमानत दे दी थी। राजस्थान उच्च न्यायालय में वन विभाग की ओर से एक अपील दायर की थी। लेकिन इस अपील दायर होने के बाद कोर्ट में यह बडा प्रश्न खडा हो गया कि नियत समय में अपील दायर नहीं की गई है। जिसके कारण सेक्शन 5 की अर्जी कोर्ट में पेश की गई। फिर इस अर्जी को स्वीकार करते हुए कोर्ट ने सभी अभियुक्तों को नोटिस जारी किया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.