गौरव यात्रा पर निकलीं CM राजे को बाड़मेर में करना पड़ा विरोध का सामना, दिखाए काले झंडे

Samachar Jagat | Sunday, 02 Sep 2018 10:42:05 AM
Black flags shown to Raje in Barmer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बाड़मेर। सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजामों के बावजूद राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे को बाड़मेर में शनिवार को आयोजित एक जनसभा में विरोध में नारे लगाए और काले झंडे दिखाए गए। पुलिस ने इन लोगों पकड़ लिया और उन्‍हें सभा स्‍थल से बाहर ले गयी। राजे ने भी अपने संबोधन में इस घटना का जिक्र किया।

एकाउन्ट हैक कर ऑनलाइन बिल भुगतान करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार 

राजे अपनी राजस्‍थान गौरव यात्रा के तहत यहां आई थीं। जनसभा में राजे ने जैसे ही अपना संबोधन शुरू किया सभा स्‍थल में मौजूद कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाते हुए 'उनके खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों पकड़ लिया और सभास्‍थल से बाहर ले गयी।

शहीदों के परिजनों को मिलेगी सरकारी नौकरीः वसुंधरा 

अपने संबो‍धन में घटना का जिक्र करते हुए राजे ने कहा कि समाज में तरह-तरह के लोग होते है और ऐसे लोग आपको मिल ही जायेगे। उन्‍होनें कहा कि यह दुनियादारी है लेकिन चार लोग मिलकर किसी प्रदेश के विकास को नहीं रोक सकते। 

शाहजहापुर में बिजली और दरवाजे का स्लैब गिरने से पांच बच्चों समेत सात लोगों की मृत्यु 

गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री की सभा को लेकर बाड़मेर में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए थे। करीब तीन हजार पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्‍यवस्‍था में तैनात किया गया था। कड़ी सुरक्षा जांच के बाद लोगों को सभा स्‍थल पर जाने दिया जा रहा था। काले कपड़े पहने किसी भी व्‍यक्ति को सभा स्‍थल में प्रवेश नहीं दिया गया। उनके कपड़े सभा स्‍थल से बाहर रखवाने के बाद ही उन्‍हे सभा स्‍थल में जाने दिया गया। इतने कड़े सुरक्षा बंदोबस्‍तों के बावजूद कुछ लोग काले झण्‍डे लेकर सभास्‍थल तक जाने में सफल हो गए।

यातायात नियमों के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रदेश स्तर पर अभियान 

मुख्यमंत्री ने मुनि तरूण सागर के देवलोकगमन पर शोक व्यक्त किया 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.