शौच के लिये घर से निकली नाबालिग बहनों के शव बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 06:13:38 PM
Bodies of two minor sisters recovered in Etawah

इटावा। इटावा में शौच के लिए घर से निकली दो नाबालिग बहनों के शव आज सुबह खेत मे पाये गये। पुलिस ने दुष्कर्म और उसके बाद हुई हत्या की आशंका से इनकार किया है।

युवक की चाकू मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सडक़ जाम 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने यहां बताया कि जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के कैलामऊ गांव में सोमवार की शाम सगी बहनें संध्या (19) और शालिनी (14) खेत में शौच के लिए निकली थीं। वापस घर ना पहुंचने पर देर रात दोनों की तलाश शुरू की गयी तो गांव से कुछ दूर खेत में दोनो बहनों के शव मिले ।

सिंह ने बताया कि उनकी गोली मारकर हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटनास्थल पर पुलिस को शराब की खाली बोतल और खाली कारतूस मिले हैं। 

पुलिस के दावों की खुली पोल, दिन में ही घर से नकदी उड़ा ले गए चोर

कुछ ग्रामीण दोनों लड़कियों की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है। सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि प्रथम दृष्ट्या मृत लड़कियों से दुराचार किये जाने की आशंका नहीं है। यह केवल हत्या का मामला है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.