मिर्जापुर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमी की मौत 

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 03:38:39 PM
boyfriend death in Mirzapur

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के गडबडा गांव में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया, जिससे प्रेमी की मौत हो गई और प्रेमिका को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक हलिया क्षेत्र के गडबडा गांव में 18 वर्षीय दलित युवक दुर्गा और गांव की ही 20 वर्षीय विवाहित युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।

परिजनों को जब इनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते को अस्वीकार करते हुए युवती की शादी अन्य जगह कर दी थी। सूत्रों ने बताया कि युवती इस समय मायके आई हुई थी और गत रात दोनों के बीच फोन पर बात हुई।

जीजा को बहन के साथ इन हालातों में देख साला नहीं था खुश, उठाना पड़ा ये कदम...

युवती ने शादी शुदा का हवाला देते हुए कहा कि इस जन्म में एक नहीं हो पाए तो चलो अगले जन्म में मिलेंगे। दोनों गांव के सिवान में पहुंच कर जहर खा लिया।

हरियाणा के सोनीपत में भाई ने की बहन की हत्या

परिजनों को जब इसका पता चला तो दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इलाज के दौरान प्रेमी ने दम तोड़ दिया। प्रेमिका की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.