नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के दोषी ईंट भट्ठा मालिक को तीन साल की जेल

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2019 01:12:39 PM
Brick kiln owner pleads guilty to molesting a minor girl for three years

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने एक ईंट भट्ठे के मालिक को अपने कर्मचारी की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने के जुर्म में तीन साल की सजा सुनाई है।

अतिरिक्त लोक अभियोजक रेखा हीवरले ने कहा कि विशेष न्यायाधीश जी पी शिरसत ने सोमवार को अपने आदेश में हरिश्चंद्र बबन पाटिल (45) पर 4,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। 

हीवरले ने कहा, ‘‘4 जुलाई 2017 को, पाटिल पीने का पानी लेने के बहाने 17 वर्षीय पीडि़ता के घर में घुसा। तब वह घर में अकेली थी। उसने फिर उसे अनुचित तरीके से छुआ। पीडि़ता ने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।’’

पाटिल ने अदालत में दावा किया था कि पीडि़ता के माता-पिता ने उस पर इसलिए मुकदमा ठोंक दिया क्योंकि उन्होंने उससे 25,000 रुपये लिए थे और वह रकम वे लोग चुकाना नहीं चाहते थे।

हीरवले के अनुसार, न्यायाधीश ने पाटिल को भारतीय दंड संहिता, बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम और अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी ठहराया। -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.