जीजा को बहन के साथ इन हालातों में देख साला नहीं था खुश, उठाना पड़ा ये कदम...

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 11:14:38 AM
Brother's sister murdered in Sonipat Haryana

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के लाठ गांव में प्रेम विवाह करने से नाराज युवक ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।

अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौत

पुलिस के अनुसार झज्जर के छपार गांव निवासी विक्रम की शादी वर्ष 2014 में सोनीपत के गांव लाठ निवासी दीपक की बहन रोजी के साथ हुई थी। रोजी का भाई दीपक अपनी बहन के ससुराल गांव छपार आता-जाता था जहां उसे विक्रम की बहन नीकू से प्रेम हो गया। प्रेम संबंधों के चलते नीकू और दीपक ने करीब तीन साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी और दोनों लाठ में रहने लगे थे। विक्रम इस शादी से बेहद खफा था और अपनी बहन और साले से रंजिश रखने लगा था।

इसके चलते विक्रम अपने दो साथियों के साथ दोपहर बाद लाठ पहुंचा और वहां सभी लोगों से बातचीत भी की। इसबीच नीकू जब रसोई में चाय बनाने गई तो विक्रम वहां पहुंच गया और उसने अपनी बहन की कनपटी पर गोली मार दी और साथियों सहित वहां से फरार हो गया। नीकू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नीकू के शव को कब्जे में लेकर गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिक्रीकर विभाग को करोडों रूपये का चूना लगाने वाला इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस ने नीकू के पति दीपक के बयान पर विक्रम और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.