बीएसएफ ने बरामद की पांच किलोग्राम हेरोइन

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 06:43:31 PM
बीएसएफ ने बरामद की पांच किलोग्राम हेरोइन

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुरदासपुर सेक्टर की सीमा चौंतरा में पाकिस्तानी तस्करों से आज बाद पांच किलाग्राम हेरोइन बरामद की जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25 करोड़ रूपए बताई जा रही है। 

बीएसएफ के उपमहानिदेशक एवं प्रवक्ता आर एस कटारिया ने बताया कि पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों में आंतकवादियों की घुसपैठ को देखते हुए बीएसएफ के पंजाब फ्रंटीयर के महानिदेशक अनिल पालीवाल के निर्देशों पर पंजाब की सीमाओं पर अतिरिक्त सुरक्षा बरती जा रही है। उन्होंने बताया कि तडक़े चौंतरा सीमा चौकी के क्षेत्र में दो व्यक्तियों को संदिग्ध अवस्था में सीमा की तरफ बढ़ते हुए देखा।

सतर्क जवानों द्वारा ललकारने पर भी तस्कर नहीं रूके। बीएसएफ जवानों द्वारा गोलियां चलाने पर दोनों तस्कर वापस पाकिस्तानी सीमा में चले गए। क्षेत्र की तलाशी लेने पर हेरोइन के एक एक किलो के पांच पैकट बरामद हुए।

बीएसएफ ने इस वर्ष अब तक पंजाब की सीमाओं से 219़ 76 किलाग्राम हेरोइन, 12 हथियार, 16 मैग्जीन, 217 कारतूस, 20 पाक मोबाइल, 36 पाक सिम कार्ड, 6 बंगला देशी मोबाइल, 6 बंगला देशी सिमकार्ड, तीन भारतीय मोबाइल तथा सिम कार्ड बरामद करने के साथ ही अब तक 6 घुसपेठियों और आठ तस्करों को मार गिराया है । इसके अलावा जवानों ने 108 घुसपेठियों को सीमा पार करते समय पकड़ा भी है। 
 

 
loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.