BSNL जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में धांधली, आपत्ति के बावजूद प्रशनों में नहीं हुआ संशोधन...Part 2

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:29:14 PM
BSNL जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में धांधली, आपत्ति के बावजूद प्रशनों में नहीं हुआ संशोधन...Part 2

जयपुर। बीएसएनएल की आयोजित हुई जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा में आए  प्रश्रों के उत्तर भी विभाग ने गलत माने है। बाद में विभाग ने ऐसे प्रश्रों के उत्तर जिन पर संशय था उनमें एक से ज्यादा उत्तरों को सही मान लिया। ऐसे में इसका सीधा प्रभाव छात्रों की मेरिट लिस्ट में पड़ता है। 

जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा देने वाले छात्र अशोक कुमार निवासी बालोतरा बाडमेर ने बताया कि परीक्षा में 200 प्रशन किए गए थे। जिनमें से सीरियल नंबर 4 प्रश्न 84 का जवाब सिको= बी व सिको=1+बी को माना है। इसके अलावा सीरियल नंबर 10 के प्रश्न नंबर 128 में विभाग ने आपत्ति दर्ज किए जाने पर तीन उत्तरों को सही मान लिया। विभाग ने इसमें KHz or 10.7 MHz or 38.9 MHz तीनों ही उत्तरों को सही माना हैं। 

सवालों के घेरे में बीएसएनएल जूनियर इंजीनियर भर्ती, UP में भी 10 छात्र हुए थे गिरफतार...Part 1

इतना ही नहीं ऐसे और भी कई सवाल है जिनके उत्तर एक से अधिक माने गए है। छात्र ने बताया कि उन्होंने परीक्षा के बाद विभाग को आपत्ति भी दर्ज कराई थी इसके बावजूद विभाग ने कोई भी एक्शन नहीं लिया। छात्रों का कहना हैं कि विभाग इन सवालों के सही उत्तर को ही माने। साथ ही सर्वर की परेशानी के कारण जिन सेंटरों पर प्रश्र तो कुछ किया गया लेकिन उसका उत्तर माक्र्सशीट पर कुछ और ही आया हो ऐसे सवालों के भी अलग से माक्र्स दिए जाएं। 

छात्रों ने मांग करते हुए बताया कि विभाग को परीक्षा को दोबारा से नए तरीके से आयोजित किया जाना चाहिए। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.