अलवर में बलात्कार की घटना के बाद बसपा को कांग्रेस से समर्थन वापस ले लेना चाहिए: नरेंद्र मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 03:17:42 PM
BSP should withdraw support to Congress after the rape incident in Alwar: Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुशीनगर में चुनावी सभा में राजस्थान में बलात्कार की एक घटना के बाद कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर बहुजन समाज पार्टी की कड़ी आलोचना करते हुए रविवार को कहा कि वह बेटियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है । पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से यहां आयोजित विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के अलवर में बलात्कार की घटना के बाद बसपा प्रमुख मायावती को कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लेना चाहिए था। आज उत्तर प्रदेश की बेटियां बहनजी से पूछ रही हैं कि बलात्कार का बचाव करने वाली पार्टी से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया । 

प्रधानमंत्री ने कहा कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बहुमत की नहीं है और वह बसपा के सहयोग से चल रही है । बसपा को राजस्थान के राज्यपाल को सरकार से समर्थन वापस लेने के लिए पत्र लिखना चाहिए। इसके बाद कहा कि मोदी सरकार ने बालात्कार के दोषियों के लिए फांसी तक की सजा का प्रावधान किया है लेकिन राजस्थान सरकार अलवर में एक दलित की बेटी के साथ हुयी इस घटना को छिपाने का प्रयास कर रही है । 

प्रधानमंत्री ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में दबाने में नहीं लगती। 

अलवर में गोवंश तस्कर सक्रिय, रात के समय सड़क किनारे बैठी गायों को ले जाते हैं उठाकर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाराणसी में 15 मई को करेंगी चुनावी रोड शो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.