बजट सत्र फरवरी के दूसरे सप्ताह में, लम्बा हो सकता है सत्र...

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 12:32:18 PM
Budget session may be prolonged in the second week of February

गढ़शंकर(होशियारपुर)। पंजाब विधानसभा का बजट सत्र फरवरी माह के दूसरे में आयोजित किए जाने की सम्भावना है और ये अपेक्षाकृत लम्बी अवधि का होगा ताकि विधायकों को उनके हलके के मुद्दों को उठाने के लिये पर्याप्त समय मिल सके।

राज्य विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह ने यहां गढ़ी मानसोवाल गांव में कांग्रेस के पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी के निवास पर पत्रकारों से बातचीत में ये संकेत दिए। उनके साथ पार्टी विधायक दर्शन लाल मंगेपुर, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी और अंगद सिंह और पार्टी के अन्य नेता भी थे।

भाजपा 16 जनवरी से करेगी सरकार विरोधी प्रदर्शन

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार बजट सत्र की अवधि लम्बी होगी ताकि सदन में सभी सदस्यों को अपने अपने क्षेत्र के मुद्दे उठाने का पर्याप्त समय मिले और इन पर चर्चा भी हो सके।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के विधायकों से सदन में शांतिपूर्ण माहौल में सकारात्मक चर्चा करने की अपील की और कहा कि इससे प्रदेश और इसकी जनता का फायदा होगा।

नौसेना ने दी आईएनएस निर्भीक और आईएनएस निर्घात को विदाई

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सदैव जनहितैषी रही है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों को उनके कर्ज माफ करने की शुरूआत कर एक बड़ी राहत दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.