बुलंदशहर पुलिस ने किये लुटेरे गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 12 Aug 2019 09:47:32 AM
Bulandshahr police arrested five gangsters of robbers

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने रविवार को ककोड़ क्षेत्र से लुटेरे गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ककोड़ पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम संयुक्त रुप से दनकौर रोड़ ख्वाजपुर गांव की पुलिया पर चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान संदिग्ध कार को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में कार सवार पांचों बदमाशों सोनू, दीपक, सोनू सिंह,अमित और संजीव को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों में एक अलीगढ़ का जबकि चार बुलंदशहर के ही रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 03 तमंचें, कारतूस , साढ़े 17 हजार की नकद, 09 मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें अमित उर्फ शीलू के विरूद्ध अलीगढ़ व बुलंदशहर के विभिन्न थानों में लूट, हत्या का प्रयास, हत्या, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 19 अभियोग, सोनू के विरूद्ध बुलंदशहर के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, हत्या, गैंगेस्टर , आबकारी एक्ट आदि के 11 अभियोग, के अलावा दीपक, सोनू सिंह व संजीव के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, धोखाधडी आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वे लोग सुनसान रास्ते पर राहगीरों से लूटपाट, छिनैती एवं ठगी आदि की घटनाओं को अन्जाम देते हैं। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.