बदमाशों और ग्रामीण के बीच चली गोली, दो की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 02:58:09 PM
Bullets shot between two gangsters and villagers, two killed

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना जारचा इलाके में रविवार तड़के पशु चोरी करने आए कुछ बदमाशों और ग्रामीणों के बीच हुई गोलीबारी में एक पशु चोर और एक ग्रामीण समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में पशु चोरी की वारदात काफी बढ गई है जिसकी शिकायत के बावजूद भी पुलिस में कोई ठोस कार्यवाही नहीं की।

गांव में व्याप्त चलाओ को देखते हुए इलाके में व्यापक पुलिस बंदोबस्त किए गए हैं। मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के अनुसार रविवार तड़के देहात क्षेत्र के थाना जारचा इलाके के खुशी पुरा गांव में पशु चोरी करने के उद्देश्य से कुछ चोर एक घर में घुस आए इसी दौरान परिवार के लोग जग गए और उन्होंने चोरों को दबोचने का प्रयास किया।

चोरों ने ग्रामीणों पर गोली चला दी इसके बाद ग्रामीणों ने भी जवाब में गोलीबारी करते हुए एक बदमाश को ढेर कर दिया इसी दौरान चोरों की गोली से रतन सिह नामक व्यक्ति घायल हो गया जिसे ग्रामीणों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए ग्रामीणों का कहना है कि गांव में बीते कुछ दिनों से पशु चोरी की वारदात काफी बढ गई है जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने थाने में कई बार शिकायत भी की लेकिन कोई ठोस कार्रवाही नहीं हुई इसके बाद ग्रामीणों ने एकजुट होकर स्वयं ही चोरों को पकड़ने की योजना बनाई इसी के तहत आज तड़के यह घटना घटी।

लोगों का कहना है कि समय रहते अगर पुलिस ने कार्रवाही की होती इतना बड़ा हादसा होने से बच सकता था। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.