दहेज के लिए महिला की तेजाब से जलाकर हत्या

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 06:03:07 PM
Burning of female acid by acid for dowry

हाजीपुर। बिहार में वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के अलीपुर हट्टा गांव में दहेज के लिए एक विवाहिता की तेजाब से जलाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के विदुपुर थाना क्षेत्र के रमदौली निवासी विभा कुमारी (23) की शादी करीब एक वर्ष पूर्व अलीपुर हट्टा निवासी मंटू पंडित के साथ हुई थी।

मथुरा में बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार 

शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज को लेकर नवविवाहिता को कथित तौर पर प्रताडि़त कर रहे थे। इसी बात को लेकर ससुराल वालों ने विभा की रविवार रात तेजाब से जलाकर हत्या करने के बाद उसके शव को खाट से बांध कर गंगा नदी में फेंक दिया।

स्थानीय ग्रामीणों की नजर आज सुबह गंगा नदी में तैरती एक महिला के शव पर पड़ी जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हैवानियत मस्त, सरकार पस्त: क्या ऐसे ही लूटती रहेगी इन मासूमों की इज्जत?

इस सिलसिले में मृतका के परिजनों से पति सहित 4 लोगों के खिलाफ संबंधित थाना में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.