अयोध्या में टकरायी बस और कार, चार लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 05:46:50 PM
Bus collides with bus in Ayodhya, killing four people

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में फैजाबाद-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस से कार की आमने-सामने टक्कर के बाद उसमें सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुधवार रात को बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट के पास अमेठी डिपो की प्रयाग लोहिया ग्रामीण सेवा की बस और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने टक्कर हो गयी।

दुर्घटना में कार चालक रमेश कुमार गौड़ पुत्र जयनाथ गौड़ (32), मोतीगंज के चितईपुर निवासी रोहित कुमार पांडेय, पूराकलंदर थाना क्षेत्र के पूसेपुर निवासी पुष्पेंद्र प्रताप पुत्र विजय प्रताप (30) और सुलतानपुर के विवेकनगर निवासी आशीष प्रजापति (29) की मृत्यु हो गयी। इनमें से कुछ सुलतानपुर में श्रीराम फाइनेंस कंपनी में काम करते थे।

उन्होंने बताया कि कार चालक सभी लोग तारुन थाना क्षेत्र के पाली अचलपुर गांव में आयोजित प्रीति भोज में गये थे। जहां से वह मोतीगंज क्षेत्र में अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुयी कार का दरवाजा मुश्किल से तोड़ा और चारों को बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी। जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना के बाद बस के चालक और परिचालक के साथ ही यात्री भी फरार हो गये। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.