बारातियों से भरी बस नहर में गिरी, 11 बाराती घायल

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 09:18:22 AM
Bus falls into canal, 11 injured in Baratha

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बुधवार देर रात बारातियों से भरी एक निजी बस नहर में गिर गयी जिससे उसमें सवार कम से कम 11 बाराती घायल हो गए हैं।

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मीडिया सेल ने रात एक बजे जारी एक बयान में बताया कि 50-60 बारातियों से भरी निजी बस अतर्रा थाना क्षेत्र के खंभौरा गांव के मोड़ के पास बारिश की वजह से अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई, जिसमें दबकर कम से कम 11 बाराती घायल हो गए हैं। घायलों में दूल्हे के पिता गयाप्रसाद (48) की हालत ज्यादा गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। अन्य घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतर्रा में इलाज चल रहा है।

बांदा सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि महोबा जिले के सबुआ गांव के निवासी गयाप्रसाद के बेटे की बारात निजी बस संख्या-यूपी-95, डी-4399 से खंभौरा गांव के मन्नीलाल के घर आ रही थी, तभी हादसा हो गया। बस में 50 से 60 बाराती सवार थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.