श्रद्धालुओं से भरी बस पेड़ से टकराई, दो दर्जन घायल

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 03:14:20 PM
Bus filled with devotees hit tree, two dozen injured

मथुरा। जिले में बुलंदशहर से आए श्रद्धालुओं से भरी एक बस आगरा से वापसी के दौरान रविवार को बलदेव क्षेत्र में एक ट्रक को ओवरटेक करते समय पेड़ से जा टकराई। हादसे में करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 


loading...

पुलिस ने यहाँ बताया कि रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे बलदेव में बरौली-कैलाश मार्ग पर गांव कासिमपुर मोड़ के पास ट्रक को ओवरटेक करते हुए श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में करीब दो दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस के शीशे तोडक़र घायलों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया। विगत 28 अगस्त को बुलंदशहर निवासी 60 लोग मथुरा, वृन्दावन और आगरा के भ्रमण के लिए निकले थे तथा मथुरा, वृन्दावन के मंदिरों में दर्शन करने के पश्चात आगरा का ताजमहल व लालकिला देखकर वापस बुलंदशहर लौट रहे थे। तभी बरौली-कैलाश मार्ग पर गांव कासिमपुर के पास यह हादसा हुआ।

थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया, ‘‘करीब एक दर्जन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से अधिकतर बच्चे, वृद्ध पुरुष और महिलाएं हैं। चिकित्सकों के मुताबिक, सभी की हालत खतरे से बाहर हैं तथा उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.