कुंभ के लिए सभी वर्गों से सहभागिता करने का आह्वान

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 11:06:23 AM
Call to participate in all classes for Aquarius

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इलाहाबाद। तीर्थराज प्रयाग में कुंभ मेले में देश - विदेश से पहुंचने वाले श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं तीर्थयात्रियों को सुखद एवं आनंददायक अनुभव के रूप में यादगार बनाने के लिए सभी वर्गों की सहभागिता महत्वपूर्ण है। मण्डलायुक्त डॉ. आशीष कुमार गोयल ने शुक्रवार को यहां आयोजित जनसहभगिता कार्यक्रम में ग्राम प्रधानों से कहा कि सरकार अपने स्तर से हर प्रयास कर रही है लेकिन स्थानीय सभी वर्गों का सहयोग महत्वपूर्ण है।

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए डेयरी मिल्क के साथ दे रिलायंस जियो का फ्री 1जीबी 4जी डाटा

गोयल ने कहा कि कुंभ मेला विश्व का सबसे बड़ा आयोजन है। मेले में आने वाले श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं तीर्थयात्रियों से हमें ऐसा व्यवहार करना है कि वह इसे सुन्दर यादों के रूप में अपनी स्मृति में सजाकर रखे। देश और दुनिया के कोने - कोने से आने वाले तथा आपके गांव से गुजरने वाले भले आपकी भाषा न समझें लेकिन आपके प्रेम और सेवा की भाषा वे हमेशा समझेंगे और याद रखेंगे। उन्होंने कहा कि प्रेम और संगीत के माध्यम से कही गयी बातों को हर कोई समझता है।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

उन्होंनेे कहा कि प्रयागराज मेला प्राधिकरण के तत्वाधान में इलाहाबाद जिले के ग्राम प्रधानों एवं ग्राम स्तर के जन प्रतिनिधियों को कुंभ से जोड़ने के लिए सामुदायिक सहभागिता कार्यक्रम के रूप में आयोजित किया गया जिसकी अगली कड़यिों में समाज के विभिन्न वर्गों की सहभागिता आमंत्रित की जानी है। इस अवसर पर अपर मुख्य विकास अधिकारी सैमुअल पाल एन, पुलिस उप महानिरीक्षक (मेला) के.पी. सिंह तथा कुंभ मेला के सम्बन्धित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। - एजेंसी 

इजरायल पर्यटन के लिए तीन साल में पांच शीर्ष बाजारों में शामिल हो सकता है भारत

देश में विलुप्त हुए चीता को मध्यप्रदेश की नौरादेही वन्यजीव अभयारण्य में बसाने की कवायद फिर शुरू

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.