कैंटर से टक्कर के बाद कार में आग लगी, चालक जिंदा जला

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 10:44:39 AM
Car collided with Cantor, burns the driver alive

मथुरा।  उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में शनिवार को आधी रात के बाद हाथरस - मथुरा राजमार्ग पर राया में शादी समारोह में भाग लेकर लौट रही कार और कैंटर के बीच टक्कर होने से कार में आग लग गई। कार चला रहे युवक के तीन दोस्त अपनी जान बचाकर भाग गए, जबकि उसे कार में ही छोड़ दिया। दरवाजा न खुल पाने के कारण वह बाहर न निकल सका और उसी में जलकर मर गया। चारों दोस्त फरीदाबाद से शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

राया पुलिस के अनुसार हाथरस जिले में सासनी के जरौली गांव का निवासी मनोज उर्फ बंटी (34) पुत्र मनोहरलाल तथा उसके तीन दोस्त रामस्वरूप, रामप्रसाद और सुरेश फरीदाबाद से राया के गांव ढकू में रोहताश के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। कार में सीएनजी किट लगी थी जिसे मनोज चला रहा था। कार जब मथुरा-राया मार्ग पर मल्है गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार सडक़ किनारे आकर बिजली के पोल से टकरा गई और उसमें आग लग गई।

कार में आग लगते ही रामस्वरूप, रामप्रसाद और सुरेश तो निकल आए, जबकि चालक साइड की खिडक़ी न खुल पाने के कारण मनोज कार से बाहर नहीं निकल पाया। प्रभारी निरीक्षक रोहनलाल ने बताया जब तक पुलिस मौके पर पहुंची कार चालक पूरी तरह से जल चुका था। उसका शव पोस्टमॉर्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.