कार लूटने के मामले में पांच के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2019 12:19:32 PM
Case against five for car robbery

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में कपड़ा व्यवसायी की कार लूटने के मामले में आज रात्रि पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कपड़ा व्यवसायी विपुल गोयल के शिकायत आवेदन पर अनूप शर्मा, अजय वाघ, हैदर और राहुल सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत के मुताबिक 30 और 31 जुलाई की मध्य रात्रि जब वह अपनी कार रामकटोरा क्षेत्र में पार्क कर अपने घर सदर बाजार लौट रहा था, तब आरोपियों ने उससे बालसमुद स्थित एकीकृत जांच चौकी जाने के लिए कार देने के लिए कहा।

अपने किसी रिश्तेदार की बीमारी का हवाला देते हुए विपुल ने उन्हें कार देने से इंकार कर दिया। इस पर चाकू की नोक पर वे जबरदस्ती कार लूटकर फरार हो गए।

सेंधवा के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि कार लूटने के उपरांत पांचों आरोपी नागलवाड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालसमुद स्थित एकीकृत जांच चौकी गए और वहां उन्होंने कर्मचारियों को धमकाया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भी कार्यवाही की जा रही है। बघेल ने बताया कि लूटी गई कार बरामद कर ली गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.