पति की हत्या करने के आरोप में युवती के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2019 01:31:18 PM
Case against maiden for murder of husband

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के मटीलीराठान थाना क्षेत्र में एक युवती द्वारा देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीमावर्ती गांव मिर्जेवाला में गोकुलराम ने दर्ज करवाये मुकदमे में बताया कि परसों शाम को उसका पुत्र जगदीश लापता हो गया था। उसने जगदीश की पत्नी शकुंतला से पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देती रही। फिर उसने इशारा किया कि आप लोग एफ नहर के पास कस्सी (खाला) की तरफ जाकर तलाश करें।

उसने बताया कि सुबह वह अपने भाई, एक वार्ड पंच तथा दो-तीन गांव वालों को साथ लेकर इसी तरफ जगदीश को तलाश करने गया, तो उसका शव खाले में मिला। पुलिस ने बताया कि इत्तिला मिलने पर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद स्वामी दलबल सहित मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए श्रीगंगानगर जिला अस्पताल भिजवाया। 

गोकुलराम ने बताया कि शकुंतला का रिश्ते के देवर पालाराम के साथ अवैध सम्बन्ध हैं। इसी के चलते उसने जगदीश की हत्या कर दी। थानाप्रभारी महावीर प्रसाद स्वामी ने बताया कि गोकुलराम द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर शकुंतला, उसके देवर पालाराम और श्रवणराम पर हत्या करने और साक्ष्य नष्ट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.