केरल में महिला पायलट का उत्पीड़न वाले टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 06:51:27 PM
Case against taxi driver harassing women pilot in Kerala

तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम में दिल्ली की एक महिला विमान चालक का अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कथित रूप से उत्पीड़न करने वाले टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मध्यस्थता से हल नहीं होगा अयोध्या विवाद, अध्यादेश की जरूरत : शिवसेना

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार की रात जब 26 वर्षीया यात्री विमान चालक हवाई अड्डा परिसर में अपने वाहन का इंतजार कर रही थी, तो एक टैक्सी ड्राइवर ने उसपर अश्लील टिप्पणियां कीं। टैक्सी ड्राइवर की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार टैक्सी ड्राइवर ने टैक्सी में बैठे हुए ही टिप्पणियां की और तुरंत अपना वाहन चलाकर वहां से भाग गया।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप, कहा....

महिला विमान चालक ने इसके बाद हवाई अड्डा प्रबंधक के पास शिकायत दर्ज कराई जिन्होंने उसे संबंधित पुलिस थाने को भेज दिया। एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354इ के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि महिला विमान चालक ने टैक्सी का नंबर नोट कर लिया था। टैक्सी ड्राइवर की पहचान के लिए जांच की जा रही है। टैक्सी के नंबर के अनुसार यह वाहन किसी महिला के नाम पर पंजीकृत है।

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका, दो विधायक हुए भाजपा में शामिल

रवीश कुमार बोले, पाकिस्तान नहीं आ रहा हैं अपनी आदतों से बाज, निरंतर बोल रहा हैं झूठ

नीरव मोदी के लंदन में रहने की खबर को लेकर कांग्रेस ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.