किरोड़ी के भाजपा में वापसी की संभावना

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 08:46:56 AM
Chances of returning to Kirodi BJP

जयपुर। राजस्थान में नेशनल पीपुल्स पार्टी के नेता डाॅ किरोड़ी लाल मीणा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के मामले पर फैसला भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व करेगा। राज्य के जल संसाधन मंत्री डाॅ रामप्रताप के निवास पर आज डाॅ मीणा सुबह से ही भाजपा नेताओं से मिलते रहे लेकिन भाजपा में शामिल होने की बात पूरी नहीं हुई।

अलवर जिले में एक महिला ने कुंए में कूदकर की आत्महत्या

इस पर डाॅ मीणा ने मीडिया को बताया कि उनकी पार्टी के भाजपा में विलय को लेकर निर्णय भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व करेगा। डाॅ मीणा के भाजपा द्बारा राज्यसभा का उम्मीदवार बनाने के बारे में पूछे प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह सब बात पूरी होने के बाद ही संभव होगा। डाॅ मीणा ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी विचारधारा का विरोध नहीं किया, चाहे वह किसी भी तरह भाजपा से बाहर रहे हो।

काले झंडे दिखाने के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

उल्लेखनीय है वर्षों तक भाजपा में रहे डाॅ मीणा ने 2008 में अलग राह पकड़ ली थी। अब प्रदेश में भाजपाा की कमजोर स्थिति के मद्देनजर डाॅ मीणा को वापस भाजपा में लिए जाने की संभावना प्रबल हो गई हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.