बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में आज आरोप तय होने की संभावना

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 12:42:39 PM
Charge to decide on today in case of rape and murder of child

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले दिनों 10 साल की एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने के मामले में आज आरोपी के खिलाफ आरोप तय किए जाने की संभावना है। आरोप तय किए जाने के बाद शासकीय अभियोजक अदालत में गवाहों की सूची पेश करेंगे।

Rawat Public School

मामले में संभवत: कल से गवाही का दौर शुरू हो जाएगा। इसके पहले कल जिला न्यायाधीश राजेन्द्र कुमार वर्मा ने मामले को कमिट कर विशेष न्यायाधीश कुमुदनी पटेल की अदालत में भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया था, जहां उसकी पैरवी के लिए विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से वकील मनोज श्रीवास्तव को नियुक्त किया गया है।

स्थानीय नेहरू नगर में पिछले सप्ताह 10 साल की एक बच्ची अपने घर से दुकान के लिए गई, लेकिन उसके बाद लापता हो गई। अगले दिन सुबह उसका शव पास ही एक नाले से बरामद हुआ। बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोप में बस्ती में ही रहने वाले एक युवक विष्णु को खंडवा जिले से गिरफ्तार कर लिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.