केमिस्ट ऐसोसिएशन जिलाध्यक्ष ने राजस्थान में रेल ट्रैक पर की आत्महत्या

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 11:57:25 AM
Chemist Association District President commits suicide on railway track in Rajasthan

श्योपुर।मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के एक प्रतिष्ठित दवा व्यापारी और जिला केमिस्ट ऐसासिएशन के अध्यक्ष ने राजस्थान के एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।


loading...

जिला कोतवाली के सामने गांधी चौक पर दवाइयों के थोक व्यापारी पुरुषोत्तम गुप्ता ने कल शाम राजस्थान के इंदरगढ़ सुमेरगंज मंडी स्टेशन पर दिल्ली-मुंबई ट्रैक पर मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी।

पुलिस सूत्रों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि कल दिन में पुरुषोत्तम गुप्ता अपनी मोटर सायकिल से श्योपुर से 80 किलोमीटर दूर इंदरगढ़ स्टेशन के पास पहुंचे और वहां से निकल रही मालगाड़ी के आगे कूद गए। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

राजस्थान पुलिस ने मोटरसायकिल का नंबर देखकर श्योपुर पुलिस से संपर्क साधा। उनके शव को देर रात पोस्टमार्टम के बाद यहां लाया गया।

बताया जा रहा है कि पुरुषोत्तम गुप्ता की दो बेटी व दो दामाद डॉक्टर हैं। वहीं उनका बेटा बेंगलोर में इंजीनियर है। उनका अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। मेडिकल स्टोर ऐसोसिएशन ने आज बाजार बंद रखे हैं।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.