छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने बीजेपी का थामा दामन

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 11:45:30 AM
Chhattisgarh Pradesh Congress Working President

बिलासपुर। छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उईके ने पार्टी को करारा झटका देते हुए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का दामन थाम लिया।

राज्य की पाली तानखार सीट से विधायक उईके ने यहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से सुबह मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के साथ भेंट की,और शाह ने उनके गले में बीजेपी के चुन्ह चिन्ह वाला गमछा डालकर पार्टी में शामिल होने के लिए स्वागत किया।

शाह यहां पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कल देर शाम हिस्सा लिया था,और यहां एक होटल में रूके थे। उईके के इसके बाद यहां मुख्यमंत्री डा.सिंह एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम कौशिक और अन्य वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के साथ प्रेस कान्फ्रेंस कर बीजेपी में प्रवेश की घोषणा की।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

1998 में अविभाजित मध्य़प्रदेश विधानसभा में मरवाही सीट से भाजपा के विधायक रहे उईके ने छत्तीसगढ गठन के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी के उप चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के काफी करीबी रहे उईके के जनता कांग्रेस गठन के समय उससे जुड़ने के कयास लगे थे लोकिन वह कांग्रेस में ही बने रहे।इनका इनाम पार्टी ने इसी वर्ष जनवरी में उन्हे प्रदेश कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर दिया था।

जिस तरह से उन्होंने लगभग 18 वर्ष पूर्व अपनी सीट से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल होकर भाजपा को करारा झटका दिया था उसी तरह उन्होने आज ऐन चुनाव के मौके पर कांग्रेस को झटका देकर फिर भाजपा में शामिल हो गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.