कौन बनेगा करोड़पति में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चर्चा 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 12:50:20 PM
Chief Minister Ashok Gehlot discussed in Kaun Banega Crorepati

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यशैली और जादूगरी का किस्सा कहीं भी सुना जा सकता है। अशोक गहलोत हमेशा से ही चर्चा में बने रहते है। शुक्रवार की रात को केबीसी के शो में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने एक सवाल किया। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति शो में बाड़मेर जिले की निवासी रूमा देवी से सवाल कर रहे थे। अमिताभ ने पूछा कि राजनीति में आने से पहले वो कौनसे मुख्यमंत्री है जिन्होंने अपने पिता के साथ जादूगरी का काम सीखा था।

4 करोड़ 77 लाख के नकली नोटों के साथ के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया

इस सवाल का सटीक जवाब देकर रूमा देवी ने ना केवल गर्व महसूस किया बल्कि कौन बनेगा करोड़पति के इस शो से 6 लाख 40 हजार रुपए भी जीत लिए।  तीन बार राजस्थान की कमान संभालने वाले सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की लोकप्रियता के फिल्म अभिनेता भी कायल है। अपनी गांधी वादी और जादूगरी छवि से पहचान रखने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फिल्म इंडस्ट्री भी बड़े गर्व से नाम लिया जाता है।

राजस्थान में लाॅन्च हुआ क्यू रूपिया डाॅट काॅम वेब एप 

फिल्म इंडस्ट्री में लिए गए मुख्यमंत्री अशोक के नाम से पहले उस महिला से परिचय करवा देते है जिसने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा अशोक गहलोत को लेकर पूछे गए सवाल का सटीक जवाब दिया। बाड़मेर के छोटे से गांव की रूमा देवी की आज हर तरफ चर्चा है। राष्ट्रपति के हाथों नारी शक्ति पुरस्कार लेने वाली रूमा देवी महज आठवी कक्षा उतीर्ण है। रूमा देवी ने कशीदाकारी के क्षेत्र में संस्थान के जरिए महिलाओं को जोड़ा और आज 75 गांव में 22 हजार महिलाएं रूमा के साथ इस कार्य को कर रही हैं। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.