शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान 

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 01:52:29 PM
Chief Minister Ashok Gehlot gave a big statement regarding prohibition

इंटरनेट डेस्क। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद शराबबंदी को लेकर प्रयास किएं जा रहे थे। पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा प्रदेश में शराबबंदी की घोषणा की गई। शराबबंदी की घोषणा के बाद देश के दो बड़े राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच वाक युद्ध छिड़ गया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुजरात के सीएम विजय रुपाणी इस मामले में आमने-सामने आ गए हैं। अशोक गहलोत ने तो इस मामले में विजय रुपाणी को बड़ी चुनौती तक दे डाली है। 


loading...

विजयादशमी के अवसर पर शहर में जगह-जगह से निकला आरएसएस का पथ संचलन


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रूपाणी को चुनौती देते हुए कहा कि कहा कि अगर गुजरात में शराब नहीं मिलती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे और अगर मिल जाए तो विजय रुपाणी को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। देश के दो बड़े राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच वाक युद्ध उस समय शुरू हुआ था जब 5 अक्टूबर को राजस्थान के सीएम ने राजधानी के सवाई मानसिंह अस्पताल के एक  कार्यक्रम में कहा था कि शराबबंदी से कोई फायदा नहीं मिलेगा।

राज्यपाल मिश्र जयपुर में रावण दहन कार्यक्रम में सम्मिलित हुएं, वहीं मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में देखा रावण दहन

इसी दौरान अशोक गहलोत ने कहा था कि गुजरात में शराबबंदी है मगर घर-घर में शराब मिल जाती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.