छत्तीसगढ़ विधानसभा में शुक्रवार को बजट पेश करेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 12:13:15 PM
Chief Minister Bhupesh Baghel will present the budget in Chhattisgarh assembly on Friday

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पंचम विधानसभा के प्रथम सत्र का दूसरा चरण आठ फरवरी से आठ मार्च तक प्रस्तावित है। प्रथम सत्र का पहला चरण चार जनवरी से शुरू हुआ था तथा 28 दिन के अंतराल के बाद दूसरा चरण प्रारंभ हो रहा है।


महंत ने बताया कि शुक्रवार आठ फरवरी को मुख्यमंत्री वर्ष 2019—20 का बजट पेश करेंगे। प्रदेश में वित्त विभाग मुख्यमंत्री के पास है।  उन्होंने बताया कि इस महीने की 11 और 12 तारीख को बजट पर सामान्य चर्चा होगी। वहीं 13 फरवरी से छह मार्च तक विभागवार अनुदान मांगों पर भी चर्चा होगी। विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि इस सत्र के लिए सदस्यों से छह फरवरी तक प्रश्नों की कुल 1826 सूचनाएं प्राप्त हुई है। जिसमें से तारांकित प्रश्नों की कुल संख्या 1003 है और अतारांकित प्रश्नों की कुल संख्या 823 है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.