बच्चा चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या, 23 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2019 03:37:14 PM
Child beaten to death for theft, 23 arrested

पटना। बिहार में पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर की गयी हत्या के आरोप में पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक ने यहां बताया कि मोहम्मदपुर गांव के निकट एक विक्षिप्त की कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से जमकर पिटायी कर दी। इस घटना में उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के हाथ पर कृष्णा मांझी गुदा हुआ है और उसकी उम्र करीब 42 वर्ष है।

मल्लिक ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गांव में कैंप कर रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि हाल के कुछ दिनों में पटना और आसपास के क्षेत्रों में बच्चा चोरी के आरोप में कई लोग उग्र ग्रामीणों के हत्थे चढ़ चुके हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.