रायबरेली में शार्टसर्किट से मकान में आग लगने से बच्ची की मृत्यु

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 04:21:41 PM
Child's death due to fire by short circuit house in Raebareli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के लालगंज क्षेत्र में शार्टसर्किट से मकान में आग लगने के कारण एक बच्ची की जलने से मृत्यु हो गई जबकि उसकी बड़ी बहन गंभीर रुप से झुलस गई। 

Loading...

पुलिस सूत्रों के अनुसार लालगंज इलाके में गुड़मंडी में शार्टसर्किट से शुक्रवार को बजरंगी अग्रहरि के घर में आग लग गई। इस घटना में उसकी दो वर्ष की बच्ची लक्ष्मी की जलने से मृत्यु हो गई जबकि उसकी बड़ी बहन चार साल की अनन्या गंभीर रुप से झुलस गई है। बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि आग से घर का सामान भी जलकर स्वाह हो गया। आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.