चित्तौड़गढ: ट्रेन में महिला का शव मिला, मचा हड़कंप

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 01:55:36 PM
Chittorgarh: A woman's body found on the train

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में दिल्ली सराय रोहिल्ला से इंदौर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन के वातानुकूलित कोच के शौचालय में मंगलवार तड़के एक महिला यात्री का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला चिकित्सालय में पहुंचाया।

रेलवे थाना पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन कन्ट्रोल रूम से फोन आया कि चित्तौड़गढ रेलवे स्टेशन के आउटर पर खड़ी दिल्ली सराय रोहिल्ला-इंदौर साप्ताहिक ट्रेन के एसी कोच बी-4 के शौचालय में किसी महिला का शव पड़ा है। इस कारण इस ट्रेन के कोच में हंगामा भी हो रहा था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया की अलवर निवासी जितेंद्र यादव अपनी पत्नी अंजू एवं बच्चों के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था। अंजू शौचालय गई और काफी देर बाद भी बाहर नहीं आने पर देखा गया तो शौचालय में अंजू का शव पड़ा था। पुलिस ने 108 एंबुलेंस से महिला के शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जितेंद्र यादव ने पत्नी की हत्या की आशंका जताई है। रेलवे थाना पुलिस मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.