बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज के गोदाम में आग

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Dec 2016 08:32:17 AM
Closed cold storage warehouse fire

पूर्णिया। पूर्णिया के खुश्कीबाग स्थित बंद पड़े कृष्णा कोल्ड स्टोरेज के गोदाम में सोमवार की देर रात आग लग गई। अगलगी की इस घटना में लाखों के नुकसान होने का अनुमान है। अगलगी के दौरान पुरानी मशीन के ब्लास्ट करने से कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। भागमभाग में कुछ लोग गिर गए जिन्हें चोटें भी आई हैं।

सूचना पर पहुंची अग्निशमन दस्ते ने आग की लपटों पर काबू पाने कोशिश में जुट गई। सुबह तक आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। अगलगी की यह घटना सोमवार की देर रात उस समय हुई जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे। कोल्ड स्टोरेज के छप्पर पर लगे एस्बेस्टस और लकडिय़ों के टूटने की आवाज पर उसी कैम्पस में रह रहे कोल्ड स्टोरेज के मालिक कुणाल प्रकाश व विशाल प्रकाश की नींद खुल गई और दोनों भाई बाहर निकल आए।

इस बीच राजकुमार यादव और बहादुर यादव समेत पड़ोस के लोग भी जुट गए। अगलगी की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। इस बीच एसडीपीओ राजकुमार साह, एसडीएम रविन्द्र नाथ प्रसाद सिंह समेत कई अधिकारी भी रात में ही पहुंच गए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.