सीएम अशोक गहलोत ने गांधी के जीवन पर आधारित वेब पोर्टल शुरू किया 

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 12:06:08 PM
CM Ashok Gehlot launches web portal based on Gandhi's life

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन पर मनाए जा रहे गांधी सप्ताह के तहत गुरूवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गांधी जी के जीवन पर पर आधारित वेब पोर्टल लांच किया। इस पोर्टल पर गांधी जी के जीवन की दुर्लभ तस्वीरें भाषण और रचनात्मक कार्यक्रमों का समावेश किया गया है। इसके अलावा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर पुलिस महानिदेशालय ने राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में नो प्लास्टिक पॉलिसी लागू करने का निर्णय लिया गया है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कम दामों पर गांधी साहित्य उपलब्ध कराने और खादी के कपड़ों पर 35 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के वर्तमान हालात की चर्चा करते हुए कहा कि हम बदले की भावना के बजाय सबको साथ लेकर काम करना चाहते है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि गांधी के विचार केवल जुबान पर नहीं बल्कि दिल से अपनाए जाने चाहिए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अशांति एवं अविश्वास के दौर में गांधी के सिद्धांतों में ही देश की सभी समस्याओं का समाधान छिपा हुआ है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

भाजपा पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ने कहा कि आज महात्मा गांधी का वो लोग नाम लेते हैं, जो पहले महात्मा गांधी के खिलाफ थे। महात्मा गांधी जी और सरदार बल्लभ भाई पटेल को नहीं मानते थे, आज वे भी महात्मा गांधी की बात हमसे ज्यादा करते हैं। जयपुर के राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में स्वच्छ भारत मिशन की सहभागिता निभाने का निर्णय लिया गया है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर पुलिस महानिदेशालय ने राजस्थान पुलिस अकादमी परिसर में नो प्लास्टिक पॉलिसी लागू करने का निर्णय लिया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.