सीएम अशोक गहलोत बोले, खुद को राजनीतिक दल घोषित कर दे संघ 

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 01:57:26 PM
CM Ashok Gehlot says, rss declared himself a political party

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर प्रहार करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि संघ के लोग पर्दे के पीछे से राजनीति कर रहे हैं, भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। गहलोत ने यहां मीडिया से कहा कि आज आरएसएस के लोग जिस प्रकार से पीछे रहकर राजनीति कर रहे हैं।

हैप्पी बर्थडे स्पेशल: आज राजस्थान ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लोकप्रिय नेता है अशोक गहलोत

बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं ... एक प्रकार से सत्ता का सुख भोग रहे हैं, तो अच्छा होगा कि आरएसएस अपने आप को राजनैतिक दल घोषित कर दे। गहलोत ने कहा कि उनको खुद को आगे आकर मेरी सलाह को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए और उसके ऊपर विचार करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब गांधीजी की हत्या हुई तो आरएसएस पर प्रतिबंध लगा। इन्होंने सरदार पटेल को लिखकर दिया था कि हम भविष्य में कभी राजनीति में भाग नहीं लेंगे।

मैं राहुल के जन्म की गवाह रही, उनके वायनाड से चुनाव लड़ने पर उत्साहित हूं: सेवानिवृत्त नर्स

हम सांस्कृतिक संगठन के रूप में काम करेंगे। लेकिन आरएसएस आज किस रूप में बढ़-चढ़कर मैदान में उतरी है ... लोगों को गुमराह कर रहे हैं, अफवाहें फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं आरएसएस के लोगों को कहना चाहूंगा कि हिदुत्व और सांस्कृतिक संगठन के नाम पर लोगों को भ्रमित करने के बजाय राजनीति में खुलकर आ जाएं।

छिपकर वार और छिपकर भाजपा को सहयोग करने की जगह भाजपा का अपने साथ विलय कर लें और अपने आपको राजनैतिक दल घोषित कर दें। उन्होंने कहा कि आरएसएस फ्रंटफुट पर राजनीति करे।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.