उत्तरप्रदेश: सहकर्मी महिला ने डिप्टी कमिश्नर पर लगाया बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 08:25:28 PM
Co-worker woman accused of rape, deposed on deputy commissioner

भोपाल। उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग में नोएडा में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर उनके 38 वर्षीय एक सहकर्मी महिला ने सोमवार को यहां कथित रूप से बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनके एक सहकर्मी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वे उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ हैं। इस संबंध में भोपाल स्थित कमला नगर पुलिस थाने में सोमवार को मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

उन्होंने कहा कि पीडि़ता ने थाने आकर आज लिखित आवेदन पत्र प्रस्तुत किया। लोढ़ा ने बताया कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से 2 अगस्त को यहां आए थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में यहां  रूके थे। उन्होंने कहा कि पीडि़ता के मुताबिक आरोपी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लोढ़ा ने बताया कि 5 अगस्त को पीडि़ता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया और उसे होटल में 5 अगस्त की रात को गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दुबारा बलात्कार किया।

Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

उन्होंने कहा कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कमला नगर पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 294 (अश्लील कार्य) एवं 323 (जानबूझ कर स्वेच्छा से किसी को चोट पहुंचाने के लिए दण्ड) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। लोढ़ा ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच जारी है और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.