कांग्रेस और झामुमो विकास में अवरोधक : रघुवर

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 08:46:56 AM
Congress and JMM blockbuster development: Raghuvar

दुमका पाकुडिय़ा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और कांग्रेस को विकास का सबसे बड़ा अवरोधक बताया और कहा कि दोनों दल केवल वंशवाद की राजनीति करते हैं। 

दास ने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में आज कई चुनावों सभाओं को संबोधित करते हुए झामुमो और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने झामुमो और कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि इन पार्टियों ने कई दशकों से एक परिवार के विकास के लिए काम किया है। ये पार्टियां सिर्फ बाप, बेटा, बेटी और बहू तक ही सीमित है। उन्होंने कहा कि खानदान की राजनीति करने वाले के पास देश के विकास का एजेंडा नहीं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार देश को और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा झारखण्ड को जागीर समझते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा मैं एक खलासी का बेटा और मजदूर हूं। मैंने गरीबी देखी है। वंशवाद और खानदान की राजनीति करने वाले गरीबी क्या जाने। इनके अंदर इस बात की बौखलाहट है कि एक चाय बेचने वाला गरीब घर का बेटा आज देश प्रधानमंत्री है जो देश के विकास में जुटा है। इसलिए विपक्ष उन्हें लगातार अपशब्द कह रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.